गंगा स्नान कर रही लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत, पति जख्मी

0

भोजपुर में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के घांघर मिल्की गांव के समीप रविवार की सुबह एक बड़े वाहन ने एक बाइक में ठोकर मार दी। इसमें बाइक सवार एक महिला की मौत हो गयी, जबकि उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गये। पति-पत्नी गंगा स्नान कर घर लौट रहे थे। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि उसके परिजन शहर के बाबू बाजार निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे हैं।

मृत महिला उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिण एकौना गांव निवासी श्याम नारायण सिंह की पत्नी संध्या देवी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सतुआनी पर्व के मौके पर श्याम नारायण सिंह अपनी पत्नी संध्या देवी के साथ गंगा स्नान करने सिन्हा घाट गए थे। गंगा स्नान के बाद करीब साढ़े नौ बजे दोनों बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच घांघर-मिल्की के समीप सामने से आ रहे एक बड़े वाहन ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इसमें बाइक चला रहे श्याम नारायण सिंह व पीछे बैठी संध्या देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए दोनों को सदर अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही संध्या देवी ने दम तोड़ दिया।

वहीं जख्मी श्याम नारायण सिंह को सदर अस्पताल लाया गया। प्राइमरी इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर टाउन थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here