कांटी में देर रात कपड़ा व्यवसायी की हत्या, पुलिस से नोकझोंक

0

ब्रह्मपुरा-देवरिया रोड के फरदो चौक के समीप कपड़ा व्यवसायी सह पूर्व सरपंच सोहैल हसन की सोमवार की देर रात अपराधियों ने गोली मार हत्याकर दी। उसके बाद व्यवसायी की बाइक, मोबाइल व नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त व्यवसायी फरदो चौक स्थित अपनी दुकान बंदकर ब्रह्मपुरा के मेहदी हसन चौक स्थित आवास लौट रहे थे। वह मूल रूप से कांटी थाना के बारमतपुर के रहने वाले थे। वारदात के बाद हुई पुलिस छापेमारी में तीन अपराधी को दबोच लिया गया है। एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि हत्याकांड में तीनों नामजद से पूछताछ चल रही है।

इधर, हत्या की जानकारी मिलते पर परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। शव को देवरिया-ब्रह्मपुरा मार्ग पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी होने लगी। सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने धक्का-मुक्की भी की। पुलिस से उलझने की सूचना मिलते ही सिटी एसपी, एएसपी अभियान, नगर डीएसपी, डीएसपी पूर्वी, सरैया एसडीपीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। सिटी एसपी को स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सोनबरसा गांव में छापेमारी करने पुलिस निकल गई।
परिजनों ने सिटी एसपी को बताया कि चार दिन पहले सोनबरसा के एक युवक से व्यवसायी का विवाद हो गया था। उसने हत्या की धमकी दी थी। इसे लेकर व्यवसायी ने कांटी थाने में आवेदन भी दिया था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here