IPL 2019 CSK vs KKR: जानें कब, कैसे, कहां देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

0

Indian Premier League 2019 IPL 12th Season CSK vs KKR live streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 23वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज (9 अप्रैल) को खेला जाना है। मैच चेन्नई के एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाना है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच में से चार मैच जीते हैं, जबकि दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के खाते में भी पांच मैचों में चार जीत दर्ज हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स बेहतर नेट रन-रेट के दम पर प्वॉइंट टेबल में पहले पायदान पर है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे पायदान पर।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अभी तक आंद्रे रसेल ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जिसका तोड़ कोई विरोधी टीम नहीं निकाल पाई है। अब देखना यह होगा कि महेंद्र सिंह धौनी रसेल के खिलाफ किस रणनीति के साथ उतरते हैं। मैच चेन्नई में खेला जाना है, लिहाजा पिच स्पिनरों की मददगार होगी और ऐसे में रसेल के लिए भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा। चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी।

दोनों ही टीमों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। चेन्नई सुपर किंग्स ने इकलौती हार मुंबई इंडियंस के खिलाफ झेली है, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी थी। एक नजर डालते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट कब, कैसे और कहां देखा जा सकता है।

कब और कहां खेला जाना है मैच?
यह मैच 9 अप्रैल को खेला जाना है। यह आईपीएल का 23वां मैच होगा। मैच चेन्नई के एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाना है।

किस समय शुरू होगा मैच?
मैच का समय 8 बजे है और टॉस शाम 7:30 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
स्टार नेटवर्क पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 सिलेक्ट एचडी पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देखा जा सकता है। यूके में स्टार गोल्ड का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (www.hotstar.com) पर आप देख सकते हैं|

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here