अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ताइक्वांडो में स्वर्ण पदक हासिल कर देश का नाम रोशन करने वाले कैसर रेहान का बेगूसराय में भव्य स्वागत

0
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ताइक्वांडो में स्वर्ण पदक

बरौनी एआईएसएफ के अंचल अध्यक्ष कैसर रेहान ने अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो में स्वर्ण पदक हासिल कर अपने देश का नाम किया रौशन

बेगूसराय: मोदी के गुर्गों ने देश में देश का राष्ट्रीय ध्वज को जलाया है, हमने तो विदेशों में भी अपने देश की शान तिरंगा झंडा को लहराया है और देश का नाम रोशन किया है। देश की स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर वर्तमान समय में अपने देश का नाम रोशन हमारा संगठन कर रहा है। हमारा संगठन एआईएसएफ ने देश को कलाकार, संगीतकार नाटककार, कवि, चित्रकार तो दिया ही है, साथ ही खेलकूद में भी अपने देश का परचम लहराने वाला नौजवान भी दिया है। आज बरौनी एआईएसएफ के अंचल अध्यक्ष कैसर रेहान ने अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो में स्वर्ण पदक हासिल कर अपने देश का नाम रौशन कर के दिखा दिया है। उपर्युक्त बातें कैसर रिहान के बेगूसराय पहुंचने के बाद उनका हुआ भव्य स्वागत के मौके पर एआईएसएफ के प्रदेश उपाध्यक्ष अमीन हमजा ने कहा। जिला अध्यक्ष सजग सिंह ने कहा की हमारा संगठन सिर्फ शिक्षा के क्षेत्र में ही संघर्ष करने तक सीमित नहीं है बल्कि खेल-कूद और ताइक्वांडो जैसे अंतर्राष्ट्रीय खेल में भी जाने के लिए अपने छात्र नौजवानों को तैयार करता है ताकि अपने देश का नाम रोशन हो। कैसर रेहान एक गरीब फैमिली से आते हैं और उन्होंने अपने संघर्ष के बदौलत काफी बाधाओं के बावजूद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक हासिल कर अपने देश का नाम रोशन किया है।
ज्ञात हो कि कैसर रहमान को काफी बाधाओं के बावजूद ताइक्वांडो अंतर्राष्ट्रीय खेल में भाग लेने का मौका मिला। और दक्षिण कोरिया में हो रहे अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो टूर्नामेंट में उन्होंने स्वर्ण पदक हासिल किया। बेगूसराय पहुंचने के बाद संगठन के साथियों में खुशी का माहौल पैदा हो गया और एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने हाथ में झंडा और माला लेकर बेगूसराय स्टेशन कैसर रेहान को स्वागत करने पहुंच गए। और वहां से उन्हें माला पहनाकर स्वागत करते हुए पूरे बेगूसराय का भ्रमण कराया इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने जीत गया भाई जीत गया, मेरा भारत जीत गया।, कैसर रेहान जिंदाबाद, अपने देश का नाम रोशन करने वाले कैसर रहान जिंदाबाद, जैसे गगनभेदी नारे लगा रहे थे। मौके पर एआईएसएफ के जिला उपाध्यक्ष शंभू देवा, कोषाध्यक्ष अमरेश, राज्य कार्यकारिणी सदस्य अमित कुमार, शादाब खुर्शीद, सदरे आलम, गौरव कुमार इत्यादि थे. मास्टर परबन सायकीया जिनके नेतृत्व में ताइक्वांडो इंडिया में एक अलग प्लेटफार्म खिलाड़ियों को दे रहा उनका बहुत बहुत धन्यवाद जिनके आशीर्वाद से इस चैंपियनशिप खेलने का मौका प्राप्त हुआ.कोच माजिद खान के नेतृत्व में स्वर्ण पदक जीतने में कामयाब रहे उन्होंने सही मार्ग दर्शन दिया पदक तक पहुंचने में सफल रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here