सीतामढ़ी में रिटायर्ड बीएसएफ जवान को गोलियों से भूना

0

शहर के डुमरा रोड स्थित शांतिनगर में शुक्रवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने रिटायर्ड बीएसएफ जवान को दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोलियों से भून दिया। गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के मधवापुर थाना क्षेत्र के बासुकी बिहार निवासी रामकृपाल चौधरी (50 वर्ष) के रूप में की गई। वर्तमान में डुमरा रोड स्थित शांतिनगर में किराए पर मकान लेकर अपने पुत्र व बहु के साथ रहते थे। घटना को अंजाम देने के बाद  दोनों बदमाश वापस शहर की ओर भाग निकले। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए  पुत्र की निशानदेही पर मधुबनी के मधवापुर थाना क्षेत्र से एक युवक को हिरासत में ले लिया ।
इधर, आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर पथ को करीब दो घंटे जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने सड़क पर आगजनी कर पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की। घटना की सूचना पर एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र, सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश चन्द्र कुंवर, डुमरा थानाध्यक्ष चन्द्रभूषण कुमार सिंह, मेहसौल ओपी प्रभारी रजा अहमद, एसआई विगाउ राम सशस्त्र बलों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने ­­­9 एमएम की दो जिंदा गोली व दो खोखा बरामद किया।
एसपी सुजीत कुमार ने बताया कि पुत्र के बयान पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ  की जा रही है। हालांकि, पुत्र के बयान से घटना के कोई सही कारण सामनेनहीं आया है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहन छानबीन कर रही है। जल्द ही मामले का भंडाफोड़ कर लिया जायेगा।
पुत्र अरविंद चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह पिता के साथ शुक्रवार की सुबह सास को हॉस्पीटल से देखकर लौट रहा था। इस क्रम में जैसे ही वह बाइक से मेन रोड से अपने घर की ओर मुड़ा था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक रोक दी। पिता-पुत्र बाइक से गिर पड़े। बाद में दोनों बाइक सवार में से एक उतरकर अरविंद को पीटने लगा। इसका विरोध करने पर दूसरे बदमाश ने उसके पिता को गोलियों से भून दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here