Happy Rose day 2019: इन यूनिक गिफ्ट्स से आप जीत सकते हैं पार्टनर का दिल

0
Happy Rose day 2019: वेलेन्टाइन डे की शुरुआत Rose day से होती है। वैसे तो इस दिन एक-दूसरे को गुलाब देते हैं लेकिन और भी दूसरे गिफ्ट्स देकर भी आप कर सकते हैं पार्टनर को खुश।

बेशक Rose day पर आप जिससे प्यार करते हैं या जिसे पसंद करते हैं उससे अपनी फीलिंग्स को महज एक गुलाब देकर जताया जा सकता है और यकीन मानिए पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए भी फूल देना काफी है लेकिन अगर आप उन्हें स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो कुछ यूनिक गिफ्ट देने का प्लान करें, क्योंकि गिफ्ट्स आप सामने वाले की जरूरतों और उनकी पसंद का ख्याल रखकर चुनते हैं। जाहिर है ये दोनों के ही लिए खास होगा। तो कैसे इस दिन को बनाएं यादगार, क्या गिफ्ट दें? जैसे सवाल अगर आपके मन में भी चल रहे हैं तो एक नज़र डालें यहां।

रोज़ शेप बाथ शोप- रोज़ शेप वाले बाथ शोप दिखने में बहुत ही खूबसूरत और यूनिक लगते हैं जो पार्टनर को यकीनन बहुत पसंद आएगा।
मेकअप ब्रश- रोज़ डे पर रोज़ शेप वाले मेकअप ब्रश कर सकते हैं पार्टनर को गिफ्ट। जिसका वो लगभग रोज़ाना ही इस्तेमाल करेंगी और तब-तब आपको याद करेंगी। क्योंकि गिफ्ट देने का असली मकसद तो पार्टनर को अपनी याद दिलाना ही होता है।
परफ्यूम बॉटल्स- परफ्यूम्स गर्ल्स के मस्ट हैव एक्सेसरीज़ का हिस्सा है। तो रोज़ डे के मौके पर फूलों के साथ अच्छी-सी परफ्यूम बॉटल गिफ्ट करने का आइडिया भी है परफेक्ट।
गिफ्ट कॉर्ड्स- गिफ्ट देने की भी सोच रहे हैं लेकिन क्या दें इसे लेकर बहुत कनफ्यूज़ हैं तो गिफ्ट कार्ड्स देने का आइडिया रहेगा बेस्ट। जी हां, इससे आपका पार्टनर अपनी जरूरतों और पसंद के हिसाब से चीज़ें खरीद सकता है।
वॉट्सऐप चैट बुक- यकीन मानिए ये गिफ्ट देकर आप उन्हें बहुत ही अच्छा सरप्राइज दे सकते हैं। जब से आप एक-दूसरे को जानते हैं तब से लेकर अब तक की वॉट्सऐप चैट का कलेक्शन एक किताब की तरह बनाकर उन्हें गिफ्ट करें। जिसमें आप दोनों के प्यार, टकरार, फोटोज़, शरारत हर एक की डिटेल होगी। पुरानी यादों को आप इस गिफ्ट से ताजा कर सकते हैं।
लिपस्टिक शेड्स- मेकअप बिना लिपस्टिक के अधूरा है और ज्यादातर गर्ल्स को अलग-अलग लिपस्टिक शेड्स का कलेक्शन बहुत पसंद होता है। तो आप रोज़ डे पर रोज़ के अलग-अलग शेड्स वाली लिपस्टिक उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। पिंक, पिच, कोरल, ब्लड रेड, प्लम, वाइन जैसे शेड्स हर एक स्किन टोन पर न सिर्फ जंचेंगे, बल्कि उन्हें ये गिफ्ट बहुत पसंद आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here