झूठी केस में लड़की के परिजन ने लड़की को भागाने के आरोप में ड्राइवर को भिजवाया जेल

0
झूठी केस में लड़की के परिजन ने लड़की को भागाने के...

समस्तीपुर जिला के वारिसनगर प्रखण्ड की घटना है जहाँ झूठी केस में लड़की के परिजन ने लड़की को भागाने के आरोप में ड्राइवर को भिजवाया जेल।

घटना 24,3,18 की है एक लड़की घर से भागती है और घर बालेे एक लड़का ड्राइवर को पकड़ कर बेरहमी से पिटाई करता है पुलिस आई ड्राइवर को अपने साथ ले जाती है, 25,3,18 को केस होता है मथुरापुर op थाना में केस नंबर 70/ 18 है उस दिन से ड्राइवर बिपिन कुमार पिता स्वर्गीय योगेंद्र महतो ग्राम मन्नीपुर पोस्ट सारी, जेल में बंद है कल 3,7,18 को पुलिस लड़की को पकड़ती है अपने प्रेमी पति के घर से ग्राम मुगलानी चक थाना वारिशनगर से। लड़का का नाम श्याम सहनी उर्फ पिंटू साहनी है।आज लड़की का महिला थाना के द्वारा सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया और कोर्ट में ब्यान कराया गया।

लड़की आस्था कोचिंग इंस्टीच्यूट में पढ़ती थी उसी में शिक्षक श्याम सहनी पढ़ता था। दोनो स्वेक्षा से भागे थे और विवाह भी कर लिये है।लेकिन परिजन मानने को तैयार नही है क्यो की लड़का नीची जाति का है।

इस दोनो प्रेमी के चक्कर मे तीसरा निर्दोष ब्यक्ति पिटाई भी खाया और जेल में बंद है।

अब देखना यह है पुलिस उस निर्दोष ब्यक्ति के लिये क्या करती है।

जेल में बंद ड्राइवर लडक़ी के घर के सामने रोड के दूसरी तरफ के0 के0 सिंह उर्फ हरि सिंह के यहाँ ड्राइवर था।वो भी भाभा साइंस कोचिंग संस्थान का मालिक है।

By – Tinku Kumar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here