बलात्कार कऱने का प्रयास , इज्जत बचाने के लिए लगायी छत से छलांग, गिरी 11 हजार वोल्ट के तार पर,गंभीर रूप से घायल

0


रिपोर्ट- Vishwnath Gupta

लखीसराय टाउन थाना क्षेत्र के चितंरजन रोड़ में बृहस्पतिवार की देर रात को एक मनचले युवक शराब की नशे में नौवीं क्लास की छात्रा के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने का प्रयास किया। उक्त लड़की
ने अपनी ईज्जत बचाने के लिए तीन मंजिला भवन से छलांग लगा दी। जिससे छात्रा बिजली विभाग के 11 हजार वोल्ट के तार पर जा गिरी और बुरी तरह से झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गयी। मुहल्ले बासीयों के अनुसार ऊक्त छात्रा अर्धनग्न स्थिति मे जमीन पर धड़ाम से गिर गई।
फिलवक्त टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल छात्रा को ईलाज के सदर अस्पताल मे भर्ती करवाया है।जहाँ इलाज जारी है।डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी एसपी कार्तिकेय के शर्मा सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

बताया जाता है कि संतर मुहल्ला की रहने वाली छात्रा अपनी सहेली के साथ घर से मेला देखने निकली थी। चितरंजन रोड़ स्थित एक निजी घर में अपने सहेली के साथ पहुंची थी। जहां कुछ युवको ने कोकाकोला मे शराब मिला कर पिलाया । जिसके बाद युवती पूरी तरह नशे की हालत मे आ गयी।
टाउन थाना के पुलिस इस मामले मे एक युवक समेत सहेली को हिरासत मे लेकर पुछताछ मे जुटी है।हिरासत मे लिए गये लोगों से भी पूछताछ जारी है।

एसपी कार्तिकेय के शर्मा की मानें तो युवती के होश मे आने के बाद ही उसके बयान के बाद घटना के कारणों का खुलासा हो पायेगा। फिलहाल युवती का ईलाजरत है,मेडिकल जांच की प्रक्रिया की जा रही है।
बाइट- छात्रा
Bite -परिजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here