रणबीर की मॉम नीतू को ये “स्पेशल स्टेटस” दे चुकी हैं आलिया, ऋषि कपूर के बारे में कही ये यूनिक बात

0
आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म गली बॉय है जिसमें रणवीर सिंह अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की कहानी पिछले साल से लगातार सामने आ रही है. आलिया और रणबीर की काफी सारी तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. पिछले दिनों आलिया न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर के परिवार के साथ छुट्टियां भी बिता कर आयी हैं.

ऐसे में जागरण डॉट कॉम ने जब उनसे जानना चाहा कि रणबीर कपूर की मॉम नीतू कपूर से उनकी खूब जमती है, ऐसा तस्वीरों में दिखता है. चूंकि नीतू हमेशा ही आलिया की तस्वीरें बड़े ही प्यारे कैप्शन के साथ शेयर करती रहती हैं. आलिया कहती हैं कि हां, वह रणबीर कपूर की मॉम को बेहद पसंद करती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें नीतू कपूर में एक दोस्त नजर आती हैं.

आलिया कहती हैं कि मैं जब भी उनके साथ होती हूं, बहुत खुश होती हूं. बहुत शांत और रिलेक्स होती हूं. मुझे लगता है कि रणबीर कपूर ने जो शांत स्वभाव और जो भी उनकी खूबी है, सब नीतू कपूर से ही लिया है. वह चिल करने वाले हैं, जिंदगी को लेकर बिंदास हैं. यह सब रवैया उन्होंने मां से ही लिया है.

वहीं ऋषि कपूर के बारे में आलिया कहती हैं कि आप जब ऋषि जी के साथ होते हैं तो समझिये कि यह मानना चाहिए कि वह बहुत यूनिक हैं. ऋषि जी के साथ वक्त बिताते वक्त आप बस यही कर सकते हो कि आप उनको देखो, और उनके साथ फन करो. चूंकि आप उनसे कुछ ले नहीं सकते. ऋषि कपूर एक ही ऋषि कपूर हैं.

बता दें कि आलिया पिछले दिनों ऋषि कपूर और उनके परिवार के साथ नया साल मनाने गयी थीं, जहां रणबीर कपूर का पूरा परिवार मौजूद था और आलिया को वहां काफी घरेलू माहौल मिला था. माना जा रहा है कि आगामी साल में रणबीर और आलिया शादी भी कर सकते हैं. हालांकि आलिया ने साफ कहा है कि फिलहाल वह अपनी फिल्मों पर फोकस कर रही हैं. आलिया की आने वाली फिल्म गली बॉय हैं, जो कि 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here