रजिस्ट्रेशन को ले विश्वविद्यालय से लेकर कॉलेजों तक अफरा -तफरी

0

सारण – जयप्रकाश विश्वविद्यालय के स्नातक तृतीय खंड एवं द्वितीय खंड में नामांकित सभी परीक्षार्थियों का पंजीयन करने के लिए विश्वविद्यालय में गुरूवार को भी छात्र -छात्राओं की भीड़ उमड़ी थी। छात्रों के भीड़ के कारण विश्वविद्यालय में अफरा -तफरी का माहौल था। बुधवार की तरह आज भी पूरे दिन हो हल्ला एवं हंगामा हो रहा। लेकिन उसके बाद भी छात्रों का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ।रजिस्ट्रेशन के लिए फार्म लेने एवं चालान जमा करने करने के लिए विश्वविद्यालय में चक्कर काट रहे थे। लेकिन उनकी बात कोई सुनने वाला नहीं था। विश्वविद्यालय की तरह कॉलेजों में भी अफरा -तफरी का माहौल था। राम जयपाल कॉलेज में काउंटर पर परीक्षार्थी धक्का -मुक्की कर रहे थे।

विश्वविद्यालय एवं कॉलेजों में रजिस्ट्रेशन के लिए समय कम देने के कारण यह स्थिति बनी हुई थी। कुलपति डा. हरिकेश ¨सह खुद रजिस्ट्रेशन कार्य का मॉनिट¨रग कर रहे है। ताकि सभी छात्रों का रजिस्ट्रेशन हो सके। विश्वविद्यालय एवं कॉलेज में एक साथ कई कार्य लेकर छात्र पहुंच रहे है। जिसके कारण स्थिति बनी हुई। इस बीच जेपीयू के प्रभारी जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि जिन परीक्षार्थियों का रजिस्ट्रेशन हो गया उनका रजिस्ट्रेशन नंबर जारी कर दिया गया है।

वहीं विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष रजनीकांत ¨सह एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंकित कुमार ¨सह एवं जिला संयोजन रवि पांडेय, छात्र जदयू के शैख नौशाद एवं एआईएसएफ के राहुल कुमार ने कुलपति प्रो. हरिकेश ¨सह से मिलकर रजिस्ट्रेशन परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here