भारत की जनवादी नौजवान सभा के बैनर तले कँहा

0

समस्तीपुर कल्याणपुर भारत की जनवादी नौजवान सभा के बैनर तले कँहा है मेरा रोजगार युवा संगर्ष जत्था कल्याणपुर प्रखंड के चांधारपुर में पहुंचा ! वँहा पहुँच कर शाहिद साथी उमेश महतो के स्मारक पर मालार्यार्पन किया गया साथ ही परतापुर चौक जत्था का पुरजोर समर्थन और स्वागत किया गया ।

मौके पर dyfi के अंचल मंत्री राघवेंद्र यादव की अधक्ष्यता में एक सभा हुई, सभा को संबोधित करते हुए dyfi के राज्य सचिव शशिभूषण प्रसाद ने कहा आज देश के अंदर नौजवान विरोधी नीति को लागू किया जा रहा है, रोजगार गायब हो रहा, अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ रहा लेकिन केंद्र सरकार आम जनता को सिर्फ मंदिर मस्जिद के उलझा कर धार्मिक उन्माद के रास्ते दिग्भर्मित कर रही है ।

केंद्र की सत्तासीन सरकार ने अपने चुनावी वादे किए थे की प्रत्येक साल दो करोड़ नए रोजगार सृजन करेंगे, भरस्टाचार मुक्त भारत बनाएंगे साथ ही नये नये नारे जैसे सबका साथ सबका विकाश दिया जो की आज जुमला साबित हुआ । इसके खिलाफ में हम नौजवानों को न्योता देने आये है कि वो 3 नवम्बर को दिल्ली चले और वँहा भाजपा सरकार से यह प्रश्न पूछे की कँहा गया मेरा रोजगार क्या हुआ अच्छे दिन का ।

मौके पर जिला अध्यक्ष भोला राय, ने अपने संबोधन में विगत 17 महीने से बंद पड़े बिहार के इकलौते जुट उधोग रामेश्वर जुट मिल, मुक्तापुर को अविलंब चालू करने की मांग की अन्यथा आंदोलन का रूप अखितयार किया जायेगा ।

सभा को जिला मंत्री महेश कुमार, मधुबनी के sfi के जिला मंत्री प्रभात कुमार मनु, राजकिशोर शर्मा, उमाशंकर यादव, मोहमद जहांगीर, चन्दन, वीरेंदर कुमार मुन्ना, शिवकुमार गुप्ता, विष्णुदेव शर्मा आदि लोगो ने संबोधित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here