सतमलपुर पंचायत खुले में शौच मुक्त होने की घोषणा

0

समस्तीपुर जिले के वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र स्थित सतमलपुर पंचायत खुले में शौच मुक्त होने की घोषणा एक आयोजित समारोह स्थानीय मुखिया नसीमा खातून ने किया। इसको लेकर खुले में शौच मुक्त होने को लेकर सतमलपुर के आज़ाद चौक पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का उदघाटन अंचलअधिकारी ,नसीमा खातून ने संयुक्त रूप से किया।


कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पंचायत की मुखिया नसीमा खातून ने शौचालय निर्माण करा कर प्रखंड के 20 पंचायतों 75% नंबर पंचायत ओडीएफ होने पर लोगों के सहयोग की प्रशंसा की।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अंचल अधिकारी ने कहा कि स्वच्छता अभियान को लेकर शौचालय निर्माण में गति प्रदान करने की सतमलपुर पंचायत से सीख लेकर विभिन्न पंचायत के जनप्रतिनिधियों से अपील की। साथ ही पंचायत के ओडीएफ होने पर पंचायत के जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करते हुए इसी तरह जनसहयोग कार्य मे हाथ बटाने को कहा । उन्होंने कहा कि मैं सर्व प्रथम तमाम जनता जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद देता हूँ। आपलोगो ने सहयोग और इसका प्रभाव आने वाले समय मे भी देखने को मिलेगा।


स्वच्छता से स्वस्थ्य रहने का फायदा होगा। इस अवसर पर अंचलअधिकारी ने सतमलपुर पंचायत की मुखिया नसीमा खातून को पाग चादर पहनाकर सम्मानित किया।मौके पर उप प्रमुख शिव शंकर महतो ,बीड़ीओ ,बीसी सत्यजीत कुमार,वसीम राजा ,प्रदेश अध्य्छ बेलाल राजा ,ताहिर अरमान ,बीएओ, सभी वॉर्ड सदस्य, सेविका, सहायिका, आशा, जीविका दीदी, पंच, सरपंच, मेराज,सहित अन्य ग्रामीणों ने भाग लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here