विभूतिपुर भाजपाइयों ने चलाया स्वच्छता अभियान

0

टिंकु कुमार के साथ केशव बाबू समस्तीपुर

समस्तीपुर विभूतिपुर भारतीय जनता पार्टी विभूतिपुर दक्षिणी मंडल द्वारा चकबिदुलिया दुर्गा मंदिर प्रांगण की साफ़ सफाई अभियान चलाया गया।

इस अभियान का नेतृत्व भाजपा के मंडल अध्यक्ष अमन पराशर ने किया।कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का सहयोग ग्रामीणों ने बखूबी किया।कुदाल, खुरपी और झाड़ू के साथ जुटे भाजपाइयों के पूरे 3 घंटे मैदान की साफ सफाई की। साफ सफाई के अभियान से स्थानीय दुकानदारों और ग्रामीणों से खुशी की लहर थी। सफाई अभियान के बाद मंडल अध्यक्ष अमन पराशर ने कहा कि ये अभियान सिर्फ फ़ोटो खिंचाने के लिए नहीं वरन दिल से सफाई करने की इच्छाशक्ति के साथ किया गया।भाजपा पहले भी इस तरह का आयोजन करता रहा है, और भविष्य में भी करता रहेगा।

सफाई अभियान में झाड़ी से शराब की करीब 100 से ज्यादा खाली बोलतें भी मिली। कार्यक्रम में वरिष्ठ कार्यकर्ता श्यामनंदन महतो, मंडल महामंत्री दीपक झा, भाजयुमो मंडल मंत्री रौशन मिश्रा,केशव बाबू, अतिपिछड़ा के जिला मंत्री दिनेश ठाकुर, मंडल मंत्री रंजीत मिश्रा, अनुसूचित मोर्चा मंडल अध्यक्ष अमरजीत पासवान, अमरनाथ साह, मुन्ना सोनी, भोलू ठाकुर, राजू कुमार, लालबाबू साह, दिलीप साह, रंजीत गिरी, गणेश गिरी, गोपाल साह, विजय चौधरी, बीरबल राम, राजीव साह, सहित कई ग्रामीणों के साथ भाजपाई मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here