समस्तीपुर को दहलाने से मथुरापुर थाने की पुलिस ने बचा लिया

0
समस्तीपुर को दहलाने

समस्तीपुर को दहलाने से मथुरापुर थाने की पुलिस ने बचा लिया

समस्तीपुर – जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र की पुलिस ने जिले को फिर से एक बार दहलने से बचाया है। वहीँ अपराध की योजना बनाते हुए 5 शांतिर अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीँ बरामद इनके पास से तीन लोडेड पिस्तौल और दर्जनों जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। यह अपराधी मथुरापुर थाना क्षेत्र के व्यवसाई को लूटने की योजना बना रहे थे, पुलिस को गुप्त सूचना मिली और पुलिस ने घेराबंदी करते हुए इन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। यह शातिर अपराधी समस्तीपुर की ही है।

वहीँ मुजफ्फरपुर जिला में भी अपना अपराध का जाल फैला रखा था। वहीं गिरफ्तार अपराधी में मनोज दास जो थाना चकमेहसी के रहने वाला है, वीरेंद्र कुमार राय कल्याणपुर थाना, उदय कुमार कल्याणपुर थाना, सुनील राय वारिसनगर थाना, संजय कुमार महतो मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगालने में लगी हुई है, इनके पास एक पिस्टल 2 देसी कट्टा 12 कारतूस 3 मोबाइल 3 बाइक और 5 मोबाइल जप्त किया गया है।

वहीं सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया की इन शातिर अपराधियों के विरूद्ध कल्याणपुर थाना चकमेहसी थाना वारिसनगर सहित मुजफ्फरपुर जिला के मनिहारी थाना में मामला दर्ज है, और इसकी अपराधिक इतिहास को खंगालने में पुलिस लगी हुई है। वहीं सदर डीएसपी प्रतिश कुमार ने बताया कि पुलिस के तरफ से थोड़ी सी चूक हो जाती तो यह अपराधी किसी बड़े व्यवसाई को लूटने के क्रम में बड़ी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जाते, लेकिन समस्तीपुर को दहलाने से मथुरापुर थाने की पुलिस ने बचा लिया। वहीं गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करते हुए इसे अपना असली ठिकाना लाल घर भेजने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here