सीतामढ़ी दुकान में घुसकर कपड़ा कारोबारी के बेटे को मारी गोली, पैदल ही भागा अपराधी

0

बिहार में अपराधियों ने फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले से है, जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभी कल्याण पदाधिकारी की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था की शहर के एक प्रसिद्ध कपड़ा व्यवसाई के पुत्र को गोली मार दी गई। गोली मारने के बाद अपराधी पैदल ही फरार होने में कामयाब हो गया।

कपड़ा कारोबारी के बेटे को मारी गोली

मामला सोमवार रात तकरीबन 9 बजे के आस-पास का है। मिल रही जानकारी के मुताबिक नगर के प्रसिद्ध रेडिमेड कपड़ा व्यवसाई वाटिका के मालिक राजेश कुमार सुंदर उर्फ़ पप्पू के पुत्र सौरव कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

पैदल ही भाग निकला गोली मारने वाला

घटना के बाद घायल को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार एक काली टी शर्ट पहने हुआ युवक काफी देर से इधर उधर कर रहा था उसी ने मौका देखकर गोली चलाई और वहां से पैदल ही भाग निकला।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई । इस घटना के बाद शहर के दुकानदार काफी डरे हुए हैं, पता नहीं अगली बारी किसकी होगी? जिले के SP ने कहा कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी। शहर में नाकेबंदी कर दी गई है।

मौके पर पहुंचे SP विकास वर्मन ने घटना की पुष्टि करते हुए बतया कि अपराधी भीड़ का फायदा उठा कर पैदल ही दुकान पर गया और गोली मार भाग निकला, जिसकी पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधी पकड़ा जायेगा, वहीं सूत्रों की मानें तो इस दुकान में CCTV लगा था। जिसको पुलिस खंगाल रही है।

BY-टिंकु कुमार (क्राइम रिपोर्टर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here