तेजप्रताप यादव -धोती -कुर्ता पहने पहुंचे विधानसभा ,चेहरे पर दिखी उदासी

0

पटना, जेएनएन। अपने तलाक के मुद्दे पर मीडिया से चर्चा में छाये राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अचानक धोती-कुर्ता पहने विधानसभा पहुंचे और शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन की कार्यवाही में भाग लिए। उन्होंने विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया और विपक्ष के हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद वो सदन से निकले , इस दौरान उनके चेहरे तेजप्रताप के चेहरे पर गहरी उदासी दिखी। तेजप्रताप यादव आज विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने पहुंचे और उन्होंने कहा कि घर और राजनीतिक झगड़े अलग होते हैं। साथ ही तेजप्रताप ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला।

तेजप्रताप यादव के विधानसभा पहुंचने और इस तरह अपनी पार्टी के साथ मजबूती से खड़े होने का फायदा राजद को मिलेगा। पारिवारिक कलह का असर पार्टी पर ना पड़े और लोकसभा चुनाव के लिए सब एकसाथ हों, ये जरूरी है। तेजप्रताप यादव के इस तरह के बयान से लगता है कि परिवार में भले ही विवाद हो लेकिन इसका असर राजद पर नहीं पड़ेगा।

इससे पहले, तेजप्रताप तलाक के केस मामले में गरुवार को पटना के सिविल कोर्ट पहुंचे। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप पटना एक दिन पहले यानि बुधवार को पहुंच गए थे। यहां आने के बाद वे अपने आवास या परिचित के घर जाने की बजाए होटल में रुके। मगर मीडिया के पहुंचने के डर से अपना ठिकाना बदलते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here