विश्व स्तरीय एम्प्रेस यूनिवर्स प्रतियोगिता में स्पेशल एसप्रिएशन आवार्ड विजेता का भव्य स्वागत

0
एम्प्रेस यूनिवर्स प्रतियोगिता

एम्प्रेस यूनिवर्स प्रतियोगिता

लखीसराय जिले के पुरानी बाजार निवासी उदय नारायण शंकर ऊर्फ मुन्ना सिंह की पुत्री शिवानी सिंह को गोवा के अन्तर्राष्ट्रीय मंच स्पेनसूट विला में आयोजित एंप्रेस यूनिवर्स कार्यक्रम में स्पेशल एसप्रिएशन अवॉर्ड से नवाजा गया । लखीसराय की बेटी अवाँर्ड जीतने के बाद पहली बार अपनी घर पहुंचने पर सैकड़ों स्थानीय लोगों ने खुशी का इजहार करते हुए बधाई देने पहुंचे। उदय नारायण शंकर ऊर्फ मुन्ना सिंह, लाल नारायण सिंह ने सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए सहभोज का आयोजन किया। इस मौके पर शिवानी ने अपने सभी बड़ों से आशिर्वाद भी लिये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिले के कटारी गांव की बहू शिवानी सिंह का चयन एंप्रेस यूनिवर्स के लिए हुआ था । विश्व स्तरीय प्रतियोगिता एंप्रेस यूनिवर्स में विजेता के लिए वोटिंग की प्रक्रिया चली थी। जिसमें 4 से 10 दिसंबर तक गोवा में फिनाले प्रतियोगिता में 52 देशों के प्रतिभागियों ने भाग लिया था।

वहीं 9 दिसंबर को गोवा में आयोजित ग्रेंड फिनाले में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी एम्प्रेस यूनिवर्स की फाउंडर्स शालीनी महेश्वरी गुप्ता , सूर्यवंशी ने शिवानी सिंह को अवार्ड दिया।व्यवसाई उदय नारायण शंकर उर्फ मुन्ना सिंह की पुत्री शिवानी की शादी वर्ष 2013 में शेखपुरा जिले के कटारी गांव में हुआ है। उनके ससुर स्वर्गीय डॉक्टर रामचन्द्र प्रसाद सिंह कॉलेज सेवा आयोग के चेयरमैन एवं आर डी कॉलेज शेखपुरा के प्राचार्य थे। शिवानी के पति सुमित रंजन फिलहाल लुधियाना में क्रिस्टल कंपनी में डीजीएम हैं।

शिवानी बचपन से ही बहुमुखी प्रतिभा की धनी रही गायन वादन नृत्य में पारंगत वर्ष 2017 में पंजाब प्राइड ऑफ नेशन की खिताब जीती थी। शिवानी सिंह ने स्पेशल MP3 सन अवार्ड पाकर जिला प्रदेश व देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। शिवानी को इस उपलब्धि पर कई स्थानों पर लोगों ने सम्मानित किया एवं खुशी व्यक्त किया।इस मौके पर शहर के अमित कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, चंदन कुमार, राजन कुमार, पत्रकार रणजीत कुमार सम्राट,
नरेन्द्र सिंह बबुआ,संतोष कुमार पाण्डेय, विश्वनाथ गुप्ता, कृष्णदेव , मुकेश कुमार सहित
अन्य सैकड़ों लोगों ने शिवानी को शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here